Menu

 


इसलिए याद रखे जाएंगे अनंत कुमार

इसलिए याद रखे जाएंगे अनंत कुमारअनंत कुमार एक ऐसे राजनेता के रूप में याद किए जाएंगे जिन्होंने दक्षिण भारत में कांग्रेस का वर्चस्व तोड़कर भारतीय जनता पार्टी का जनाधार काफी मजबूत बनाया। सौम्य और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी अनंत कुमार बेंगलुरु के सबसे लोकप्रिय सांसद रहे।

Read more...

देश के 15 शहरों में चल रहा मेट्रो रेल का काम

देश के 15 शहरों में चल रहा मेट्रो रेल का कामदेश के 15 शहरों में करीब 664 किलोमीटर से भी अधिक लंबी मेट्रो रेल परियोजनाओं पर काम चल रहा है जबकि 515 किलोमीटर से भी ज्‍यादा लंबी मेट्रो लाइनें पूरी तरह से चालू हो चुकी हैं। आवास एवं शहरी मामलों के राज्‍य मंत्री हरदीप एस पुरी ने यह जानकारी दी है।

Read more...

एकता के लिए दौड़ में दौड़े 2000 प्रतिभागी

 एकता के लिए दौड़ में दौड़े 2000 प्रतिभागीयुवा मामलों एवं खेल मंत्रालय के खेल विभाग ने राष्‍ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर नई दिल्‍ली में इंडिया गेट पर भारतीय खेल प्राधिकरण, राष्‍ट्रीय सेवा योजना और राष्‍ट्रीय युवा केन्‍द्र संगठन के 2000 प्रतिभागियों तथा कई खेल हस्तियों के साथ ‘एकता के लिए दौड़’ में शिरकत की।

Read more...

आशा सहायिकाओं की बढ़ेगी आमदनी

आशा सहायिकाओं की बढ़ेगी आमदनीप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में आर्थिक मामलों की मंत्रिमंडल समिति ने आशा सहायिकाओं का निरीक्षण शुल्क माह अक्टूबर से बढ़ा दिया है। अब यह मेहनताना 250 रुपये से बढ़कर 300 रुपये प्रति दौरा हो गया है। 

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.