Menu

 


गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा, असम, मेघालय और उ. बंगाल में भारी बारिश

गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा, असम, मेघालय और उ. बंगाल में भारी बारिशनई  दिल्ली : मौसम विभाग ने गुजरात क्षेत्र में अगले तीन दिन के लिए भारी से बहुत भारी वर्षा की आशंका व्यक्त की है। इसके साथ ही इस पूरे सप्ताह कोंकण और गोवा, तटीय कर्नाटक, प. बंगाल, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिज़ोरम और त्रिपुरा में भारी बारिश की आशंका भी जारी की गई है।

Read more...

स्वच्छ आइकॉन स्थान होंगे 100 फीसदी प्लास्टिक मुक्त, 10 नए स्थल हुए नामांकित

इन स्थानों को 100 फीसदी प्लास्टिक मुक्त कराने का विशेष अभियान चलाया जाएगा।नई दिल्ली : देश के 10 नए विरासत स्थलों के लिए स्वच्छता मानकों को उदाहरणीय स्तर तक बढ़ाने के लिए कार्य योजना बनाई गई है। इन स्थानों को 100 फीसदी प्लास्टिक मुक्त कराने का विशेष अभियान भी चलाया जाएगा।

Read more...

संसद का मॉनसून सत्र 18 जुलाई से

संसद का मॉनसून सत्र 18 जुलाई सेनई दिल्ली : संसद का मॉनसून सत्र 18 जुलाई से शुरू होगा और 10 अगस्‍त तक चलेगा। यह जानकारी संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने दी।

Read more...

‘पनामा पेपर्स’ से संबंधित मामलों की जांच में आई तेजी

Investigation In Fresh Cases Of 'Panama Paper' Continues...नई दिल्ली : ‘पनामा पेपर लीक’ से संबंधित मामले में मीडिया में जारी नए मामलों की बहु एजेंसी समूह (एमएजी) के तत्‍वाधान में कानून प्रवर्तन एजेन्सियों द्वारा तेजी से जांच की जा रही है।

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.