Logo
Print this page

मोदी ने फिटनेस वीडियो किया साझा, मिली ‘चुनौती’ पर कुमारस्वामी ने दिया ‘जवाब’

मोदी ने फिटनेस वीडियो किया साझा, मिली ‘चुनौती’ पर कुमारस्वामी ने दिया ‘जवाब’

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विराट कोहली द्वारा दी गई ‘फिटनेस’ चुनौती को स्वीकार करते हुए अपना वीडियो साझा किया है। इसके साथ ही, एक प्रधानमंत्री द्वारा व्यक्तिगत स्वास्थ्य को देश की अन्य समस्याओं के ऊपर प्राथमिकता देने को लेकर एक नई बहस भी छिड़ गई है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘यह मेरे प्रात:कालीन अभ्यासों में से कुछ पल हैं। योग के साथ साथ मैं पंचतत्व अथवा प्रकृति के पांच तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु एवं आकाश से प्रेरित मार्ग पर भ्रमण करता हूं। यह बेहद स्फूर्तिदायक और ऊर्जावान है। मैं श्वास व्यायाम का अभ्यास भी करता हूं।

चुनौती को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और सभी आईपीएस अधिकारियों विशेष रूप से 40 वर्ष से अधिक आयु वर्ग को नामांकित भी किया।

चुनौती का जवाब देते हुए कुमारस्वामी ने कहा है कि वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं और इस समय उन्हें अपने राज्य के स्वास्थ्य की ज्यादा चिंता है। साथ ही वह इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूरी सहायता भी चाहते हैं।

Last modified onWednesday, 13 June 2018 20:13

Related items

Developed By Rajat Varshney | Conceptualized By Dharmendra Kumar | Powered By Mediabharti Web Solutions | Copyright © 2018 Mediabharti.in.