Menu

 

English Edition

‘प्रभु’ से आगरा शहर की एअर कनेक्टिविटी बढ़ाने की मांग

एअर कनेक्टिविटीआगरा : सिविल सोसाइटी ऑफ़ आगरा ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल नंदी को अलग-अलग पत्र लिखकर शहर की एअर कनेक्टिविटी बढ़ाने की मांग की है।

Read more...

‘स्मार्ट सिटी’ के कामकाज को नगर निगम के तहत लाने की मांग

‘स्मार्ट सिटी’ के कामकाज को नगर निगम के तहत लाने की मांगआगरा : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के पूरी तरह नगर निगम की सेवाओं और दायित्वों से संबंधित होने के बावजूद इसका क्रियान्‍वयन एक लिमिटेड कंपनी द्वारा कराए जाने को लेकर विरोध के स्वर उठे हैं।

Read more...

ताजमहल के निकट बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए हुई कार्यशाला

कार्यशालाआगरा : संस्कृति मंत्रालय ने यहां ताजमहल पर एक उच्चस्तरीय हितधारक कार्यशाला का आयोजन किया। संस्कृति राज्य मंत्री और पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री डॉ. महेश शर्मा की अध्यक्षता में यह बैठक ताजमहल के आसपास प्रदूषण के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी। इसमें इस समस्या से निपटने और पर्यावरण प्रदूषण से ताजमहल की रक्षा के लिए अल्पकालिक और दीर्घकालिक उपाय करने पर चर्चा की गई।

Read more...

मानवाधिकारों को सुरक्षित रखने में सक्षम नहीं है पुलिस Featured

‘क्या पुलिस मानवाधिकारों को संरक्षित रखने में सक्षम है…?’ विषय पर आयोजित गोष्ठी में वक्ताओं ने कहा कि वक़्त की जरूरत है कि समूचे पुलिस तंत्र का आधुनिकीकरण और मानवीयकरण हो तथा व्यवस्था को राजनैतिक हस्तक्षेप व जातिगत प्रभावों से स्वतंत्र किया जाए।आगरा : ‘क्या पुलिस मानवाधिकारों को संरक्षित रखने में सक्षम है…?’ विषय पर आयोजित गोष्ठी में वक्ताओं ने कहा कि वक़्त की जरूरत है कि समूचे पुलिस तंत्र का आधुनिकीकरण और मानवीयकरण हो तथा व्यवस्था को राजनैतिक हस्तक्षेप व जातिगत प्रभावों से स्वतंत्र किया जाए।

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.