Menu

 

English Edition

जिलाधिकारी ने गरीब व असहायों को बांटे कम्बल Featured

मथुरा : शासन के निर्देश से गरीब, असहाय, वृद्ध एवं निराश्रित लोगों को शीत ऋतु से बचाव के लिए जिलाधिकारी ने थाना सदर परिसर में निःशुल्क कम्बलों का वितरण किया गया।

 

{googleAds}

<div style="float:left">


<!-- BEGIN JS TAG - agratoday_RevShare_Banner_300X250 < - DO NOT MODIFY -->
<SCRIPT SRC="http://ads.ozonemedia.com/ttj?id=1230418&cb=[CACHEBUSTER]&pubclick=[INSERT_CLICK_TAG]" TYPE="text/javascript"></SCRIPT>
<!-- END TAG -->

</div>
{/googleAds} जिलाधिकारी विशाल चौहान ने बताया कि शीत ऋतु को देखते हुए शासन ने गरीब, निराश्रित व असहाय लोगों को ठंड से बचाव के लिए शीघ्र कम्बल उपलब्ध कराए जाएं। इसी के तहत इन कम्बलों का वितरण राजस्व विभाग की ओर से कराया गया है।

जिलाधिकारी ने कहा कि शीत लहर को देखते हुए जनपद की चारों तहसीलों में गरीब, निराश्रित, वृ़द्ध व असहाय लोगों को लगभग 4,500 कम्बलों का वितरण शीघ्र कराया जाएगा।

इसी तरह गरीब, निराश्रित, वृ़द्ध व असहाय लोगों को साड़ी तथा कम्बलों का वितरण पंचायत राज विभाग की ओर से भी किया जाएगा। जिलाधिकारी ने बताया कि इसी तरह गरीब, निराश्रित, वृ़द्ध व असहाय लोगों की हर सम्भव मदद करने के निर्देश भी शासन ने दिए हैं और आगे भी वितरण  जारी रहेगा।

इस अवसर पर प्रशिक्षु आईएएस अभिषेक सिंह, उप जिलाधिकारी सदर रमेश चन्द्र वर्मा, सपा के जिलाध्यक्ष गुरूदेव शर्मा, लोक सभा प्रत्याशी ठा. चन्दन सिंह तथा सपा नेता डॉ. अशोक अग्रवाल ने भी कम्बलों का वितरण किया।

 

Last modified onTuesday, 17 December 2013 19:52
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.