Menu

 

English Edition

Samiksha Bharti News Service

Samiksha Bharti News Service

Website URL:

प्रधानमंत्री मोदी 72वें स्‍वतंत्रता दिवस पर लाल किले से राष्‍ट्र को संबोधित करते हुए

प्रधानमंत्री मोदी 72वें स्‍वतंत्रता दिवस पर लाल किले से राष्‍ट्र को संबोधित करते हुए
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 15 अगस्‍त को दिल्‍ली में 72वें स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले की प्राचीर से राष्‍ट्र को संबोधित करते हुए।

पीएम का 72वें स्‍वतंत्रता दिवस पर लाल किले से राष्‍ट्र को संबोधन

PM Modi Unfurls Tri-color Flag At Red Fortनई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने 72वें स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले के प्राचीर से राष्‍ट्र को संबोधित किया।

अक्षय बने सड़क सुरक्षा अभियान के ब्रांड ऐम्बैस्डर

नई दिल्ली : केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सड़क सुरक्षा के प्रति जनजागरूकता पैदा करने के लिए अभिनेता अक्षय कुमार को ब्रांड ऐम्बैसेडर घोषित किया है। इस मौके पर तीन लघु फिल्में भी लांच की गई जिनमें अक्षय कुमार ने विशेष भूमिका निभाई है। इन फिल्मों का निर्देशन आर बल्की ने किया है।

रक्षाबंधन पर इस बार बांधिए पौधे के रूप में उगाई जा सकने वाली राखी

रक्षाबंधन पर इस बार बांधिए पौधे के रूप में उगाई जा सकने वाली राखीनई दिल्ली : जनजातीय मामलों के मंत्रालय के स्वायत्त संगठन ट्राइफेड ने इस रक्षाबंधन पर पर्यावरण अनुकूल राखियों की बिक्री करने की योजना बनाई है। राखियों के अलावा इस अवसर पर विशेष पारम्परिक परिधानों की बिक्री भी की जा रही है।

नोएडा इंटरनेशनल एअरपोर्ट अनियमितता मसले पर नीति आयोग को लिखी चिट्ठी

नोएडा इंटरनेशनल एअरपोर्टआगरा : आगरा सिविल सोसायटी ने नोएडा इंटरनेशनल एअरपोर्ट और इसके लिए गठित सरकारी कंपनी 'नोएडा इंटरनेशनल एअरपोर्ट कंपनी लि.' को लेकर अपनाई गई तमाम ‘कथित’ अनियमितताओं के संबध में नीति आयोग को एक पत्र भेजा है।

ब्रिक्स फिल्म समारोह में ‘न्यूटन’ रही सर्वश्रेष्ठ फिल्म

ब्रिक्स फिल्म समारोह में ‘न्यूटन’ रही सर्वश्रेष्ठ फिल्मडरबन : तीसरा ब्रिक्स फिल्म समारोह द. अफ्रीका के डरबन शहर में संपन्न हो गया। 

प्रस्‍तावित सिविल एअर टर्मिनल निर्माण कार्य में आई तेजी

सिविल एअर टर्मिनलआगरा : धनौली में प्रस्‍तावित सिविल एअर टर्मिनल का उपयोग कर वायुयान से ताज सिटी की यात्रा करने की चाह रखने वालों की हसरत पूरी होने में भले ही कुछ समय और लग जाए किन्‍तु जमीन अधिग्रहण और उस पर चारदीवारी बनाए जाने का महत्वपूर्ण चरण तेजी के साथ पूरा होने जा रहा है।

‘आदेश का इंतजार किए बिना कानून की भावनानुसार काम करें’

‘आदेश का इंतजार किए बिना कानून की भावनानुसार काम करें’नई दिल्ली : पुडुचेरी की लेफ्टिनेंट गवर्नर डॉ. किरण बेदी ने युवा पुलिस अधिकारियों से पुलिस बल की सेवा को हमेशा सच्ची भावना से करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह सेवा प्रत्येक नागरिक के जीवन, स्वतंत्रता और कल्याण की सुरक्षा से जुड़ी है। डॉ. बेदी ने पुलिस अधिकारियों को सलाह देते हुए कहा कि अपने वरिष्ठ अधिकारियों के आदेशों की प्रतीक्षा किए बिना वे हमेशा कानून की भावना और नियम के अनुसार कार्य करें।

अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की खामियां दूर करने की मांग

अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डेआगरा : सिविल सोसायटी ऑफ आगरा ने एअरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से यहां स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की खामियां दूर करने की मांग की है।

‘प्रभु’ से आगरा शहर की एअर कनेक्टिविटी बढ़ाने की मांग

एअर कनेक्टिविटीआगरा : सिविल सोसाइटी ऑफ़ आगरा ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल नंदी को अलग-अलग पत्र लिखकर शहर की एअर कनेक्टिविटी बढ़ाने की मांग की है।

Subscribe to this RSS feed

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.