Logo
Print this page

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौतमथुरा : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात वाहन ने पिकअप वाहन को रौंद डाला जिससे उसमें बैठे एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मृतकों में मांट तहसील के गांव श्यामा नगला के रहने वाले देवी सिंह व उनके परिवार के लोग शामिल हैं। देवी सिंह की बेटी की 20 जून को शादी होनी है। बेटी की शादी के कार्ड बांटने के बाद परिजन पूरे परिवार को साथ लेकर मोहाली चंडीगढ़ सेक्टर 70 से गांव श्यामा नगला लौट रहे थे। एक्सप्रेस वे पर सड़क दुर्घटना में उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

मृतकों में देवी सिंह (55), विजयपाल (40), ओमवती (38), सीमा (15), विजयपाल (44), जतिन (16) और अनन्या (10) शामिल हैं जबकि घायलों में परिवार से ही सचिन (19), ममता (12), पूजा (17), रीना (22), राखी (नौ) के अलावा दो अन्य बच्चे शामिल हैं।

हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है। इधर, एसडीएम राजेंद्र पैंसियां ने भरोसा दिलाया है कि मृतक-आश्रितों को किसान बीमा योजना का लाभ दिलाया जाएगा और भूमिहीन होने की स्थिति में आवास आवंटन दिलाया जाएगा।

Related items

Developed By Rajat Varshney | Conceptualized By Dharmendra Kumar | Powered By Mediabharti Web Solutions | Copyright © 2018 Mediabharti.in.