Menu

 


मीराबाई चानू और विराट कोहली को मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार

Mirabai Chanu, Virat Kohli To Get Rajiv Gandhi Khel Ratnaनई दिल्ली : इस साल के राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों की घोषणा कर दी गई है। भारोत्तोलक मीराबाई चानू और क्रिकेटर विराट कोहली को इस बार के राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

Read more...

राष्ट्रमंडल खेलों की मशाल का विरोध

आगरा (भारत): आगरा की मेयर अंजुला सिंह महौर और लोकसभा सदस्य राम शंकर कठेरिया ने कहा कि वह सोमवार को आगरा पहुंच रही राष्ट्रमंडल खेलों की मशाल का बहिष्कार करेंगे।

Read more...

योग से खिलेगा खेल...

योग से खिलेगा खेल...योग समस्त मनुष्य जाति की एक पुरातन विरासत है। मुनष्य समाज कोई पांच हजार साल से योगाभ्यास करता रहा है। योग के रोग निवारक और उपचारात्मक दोनों फायदे हैं और यह मनुष्य के शरीर और दिमाग दोनों को लाभ पहुंचाता है। वैश्विक स्तर पर भी माना गया है कि बिना किसी नकारात्मक प्रभाव, तनाव या शरीर में किसी तरह के असंतुलन लाए बगैर योग का सम्यक लाभ लिया जा सकता है।

Read more...

‘रन फॉर रियो’ को हरी झंडी दिखाई पीएम ने

‘रन फॉर रियो’ को हरी झंडी दिखाई पीएम नेनई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘रन फॉर रियो’ को इंडिया गेट से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रियो जाने वाले भारतीय ऐथलीट्स को आगामी प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं देने के लिए हजारों स्कूली बच्चों और युवाओं ने पांच किलोमीटर की रियो दौड़ में भाग लिया। 

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.