Menu

 


‘हिंदुस्तां हमारा’ में अभिषेक मेहरोत्रा को सम्मान

‘हिंदुस्तां हमारा’ में अभिषेक मेहरोत्रा को सम्मान

‘हिंदुस्तां हमारा’ में अभिषेक मेहरोत्रा को सम्माननई दिल्ली : मीडिया की दुनिया के सूरतेहाल को वेब जर्नलिज्म के जरिए व्यापकता देने और राष्ट्रीय पटल पर लाने के अभूतपूर्व योगदान के लिए युवा पत्रकार और मीडिया विश्लेषक अभिषेक मेहरोत्रा को सम्मानित किया गया है।

दिल्ली के राजेंद्र भवन में आयोजित कार्यक्रम ‘हिंदुस्तां हमारा’ में मीडिया जगत पर फोकस करने वाली मशहूर वेबसाइट समाचार4मीडियाडॉटकॉम के कार्य की प्रशंसा करते हुए उसके संपादकीय प्रभारी अभिषेक मेहरोत्रा को स्मृतिचिह्न से देकर सम्मानित किया गया। अभिषेक उन चुनिंदा पत्रकारों में हैं जो आज के युग के मीडिया यानी वेब जर्नलिज़्म के अच्छे जानकार माने जाते हैं।

नवभारतटाइम्स ऑनलाइन के साथ वेब पत्रकारिता शुरू करने वाले अभिषेक मेहरोत्रा का जागरणडॉटकॉम को एक बड़ी ऊंचाई तक पहुंचाने में अहम योगदान रहा है। एक दशक से भी ज्यादा समय से सक्रिय पत्रकारिता कर रहे अभिषेक मीडिया जगत और वहां के बिजनेस मॉडल पर उनकी पैनी नजर रखने वाले मीडिया विश्लेषक के तौर पर जाने जाते हैं।

व्यंग्य लिखने की उनकी रुचि के चलते अमर उजाला, आउटलुक हिंदी, चौथी दुनिया में बतौर व्यंग्यकार निरंतर प्रकाशित होते रहे है। राज्यसभाडॉटकॉम और दैनिक जागरण के लिए वह विदेशी और समसमायिक मुद्दों पर लिखने वाले स्थापित कॉलमनिस्ट हैं।

back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.