Menu

 


Samiksha Bharti News Service

Samiksha Bharti News Service

Website URL:

चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह का देहरादून में नेतृत्‍व करेंगे मोदी

Modi To Lead 4th International Yoga Day Celebrations In Dehradunनई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को देहरादून में चौथे अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस समारोह का नेतृत्‍व करेंगे।

संघर्ष विराम खत्म, आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई फि‍र होगी शुरू

संघर्ष विरामनई दिल्ली : केंद्र ने सुरक्षा बलों को आदेश दिए हैं कि वे पूर्ववत ऐसी सभी आवश्‍यक कार्रवाइयां करें जिससे आतंकवादियों को हमले करने तथा हिंसक वारदातों को अंजाम देने से रोका जा सके और लोगों की जान-माल की रक्षा की जा सके।

तकलीफ का स्वाद और विपत्ति का अहसास

तकलीफ का स्वाद और विपत्ति का अहसासएक बादशाह अपने कुत्ते के साथ नाव में यात्रा कर रहा था। उस नाव में अन्य यात्रियों के साथ एक दार्शनिक भी था।

यूरोपीय संघ फिल्‍म महोत्‍सव 18 से, 11 शहरों में दिखाई जाएंगी 23 देशों की 24 नई फिल्‍में

फिल्‍मनई दिल्ली : यूरोपीय सिनेमा पर प्रकाश डालने के लिए यूरोपीय संघ फिल्‍म महोत्‍सव (ईयूएफएफ) का शुभारंभ 18 जून को नई दिल्‍ली के सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में होगा।

दिल्ली की आबोहवा में मामूली सुधार, धूल नियंत्रण के नए निर्देश जारी

Air Quality Shows Slight Improvement In Delhiनई दिल्ली : दिल्ली और एनसीआर में राजस्थान की ओर से आने वाली धूल के कारण खराब हुई हवा की गुणवत्ता में शुक्रवार को मामूली सुधार दिखा। पीएम10 घटकर 759 µg/m3 हो गया जबकि पहले यह 823 µg/m3 के शीर्ष पर था।

मोदी ने फिटनेस वीडियो किया साझा, मिली ‘चुनौती’ पर कुमारस्वामी ने दिया ‘जवाब’

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विराट कोहली द्वारा दी गई ‘फिटनेस’ चुनौती को स्वीकार करते हुए अपना वीडियो साझा किया है। इसके साथ ही, एक प्रधानमंत्री द्वारा व्यक्तिगत स्वास्थ्य को देश की अन्य समस्याओं के ऊपर प्राथमिकता देने को लेकर एक नई बहस भी छिड़ गई है। 

‘वेबफेअर 6.0 मीटअप’ में इस बार छिड़ेगी बात ‘जीडीपीआर’ की

GDPR To Be Discussed At ‘Webfair Meetup 6.0’ On June 17नई दिल्ली : वेबफेअर मीटअप के छठवें संस्करण का आयोजन अहमदाबाद के होटल नमी रेजीडेंसी में 17 जून को किया जा रहा है।

जल्द आ रही है स्वदेशी लिथियम आयन बैटरी

बैटरीनई दिल्ली : वैज्ञानिक एवं औद्योगिक अनुसंधान परिषद (सीएसआईआर) के तहत सेंट्रल इलेक्ट्रो कैमिकल रिसर्च इंस्टीच्यूट (सीईसीआरआई) एवं आरएएएसआई सोलर पावर प्रा. लिमिटेड ने भारत की पहली लिथियम आयन (एलआई-आयन) बैटरी परियोजना के लिए प्रौद्योगिकी के अंतरण हेतु एक सहमति ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया है।

Subscribe to this RSS feed

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.