Menu

 


वेबफेअर 4.0 मीटअप : नौकरी और व्यापार पर ऑनलाइन उद्यमियों की माथापच्ची

वेबफेअर 4.0 मीटअप : नौकरी और व्यापार पर ऑनलाइन उद्यमियों की माथापच्ची

वेबफेअर 4.0 मीटअप : नौकरी और व्यापार पर ऑनलाइन उद्यमियों की माथापच्चीनोएडा: ‘इंटरनेट के क्षेत्र में अपनी रुचि के अनुसार नौकरी और उद्यमशीलता के साथ सफल व्यापार कैसे करें…’ विषय पर यहां के सेक्टर एक स्थित 91स्प्रिंगबोर्ड सभागार में रविवार को 'वेबफेअर 4.0' संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

Read in English: Hobby, Jobs, Businesses And Entrepreneurships’ Dilemmas Discussed In Webfair 4.0

आयोजन के दौरान ब्लॉगिंग, वेब कंटेंट, इंटरनेट मार्केटिंग, ओपन सोर्स प्लेटफॉर्म, वेब सिक्योरिटी व दूसरे अन्य अनुप्रयोगों के बारे में भी चर्चाएं हुईं। सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र के अग्रणी विशेषज्ञ और वक्ताओं ने अपने विचारों और अनुभवों से उपस्थित लोगों को रूबरू कराया।

वेबफेअर 4.0 मीटअप : नौकरी और व्यापार पर ऑनलाइन उद्यमियों की माथापच्चीगोष्ठी में संसन ट्रेनिंग की संस्थापक सनमीत कौर, एफिलिएट नेक्सस के संस्थापक राजेश आर्य और वाइटल वेंचर्स के मुख्य कार्यकारी विनय कटियार ने ऑनलाइन बिजनेस, सोशल नेटवर्क और ब्लॉगिंग जैसे मसलों पर अहम चर्चा की।

पूर्व में तीन सफल संस्करणों के बाद, वेबफेअर आयोजनों की श्रृंखला में इस बार एक विशेष ‘चिट-चैट’ सत्र भी रखा गया। इसके तहत मौजूद ऑनलाइन व्यवसायियों ने इंटरनेट व्यापार से जुड़ी अपनी समस्याओं पर विचार-विमर्श किया। इस सत्र में मीडियाभारती.कॉम के संपादक धर्मेंद्र कुमार ने रुचि के आधार पर नौकरी या व्यापार करने संबंधी चयन पर अपने विचार व्यक्त किए।

सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा ने कंटेंट को लेकर सोशल नेटवर्क की कार्य प्रणालियों में आए हालिया बदलावों से अवगत कराया। अन्य वक्ताओं ने भी ऑनलाइन व्यापार से जुड़ी कई समस्याओं पर अपना पक्ष रखा।

गोष्ठी का संचालन रचित सिंह और प्रबंधन सुमित चौपड़ा ने किया। एबी ग्रुप, सस्ताहोस्ट, 91स्प्रिंगबोर्ड और थीम्सग्रूव गोष्ठी के प्रायोजक रहे तथा मीडियाभारती.कॉम, जीइंडियान्यूज.कॉम, द इमर्जिंग वर्ल्ड और समाचारएक्सप्रेस.कॉम ने इस आयोजन में मीडिया पार्टनर की भूमिका निभाई। 

वेबफेअर 4.0 मीटअप : नौकरी और व्यापार पर ऑनलाइन उद्यमियों की माथापच्ची

Last modified onThursday, 06 September 2018 18:10
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.