Logo
Print this page

वेबफेअर 8.0: आईटी बाजार के नए ट्रेंड पर होगी चर्चा

वेबफेअर 8.0: आईटी बाजार के नए ट्रेंड पर होगी चर्चा

वेबफेअर 8.0: आईटी बाजार के नए ट्रेंड पर होगी चर्चारविवार शाम को जोधपुर के साइबर पार्क स्थित ‘द बुक कैफे’ में होने वाले वेबफेअर के आठवें आयोजन के दौरान आईटी बाजार में आए नए ट्रेंड पर चर्चाएं होंगी। 

Read in English: New IT trends to be discussed in the iconic ‘Blue City’

समीक्षा भारती न्यूज सर्विस से बात करते हुए आयोजन के प्रबंधक सुमीत चौपड़ा ने बताया कि इस बार ‘ब्लू सिटी’ में अपनी आभा बिखेरने जा रहा वेबफेअर 8.0 वेब इंडस्ट्री के छोटे-बड़े उद्यमियों, शोधकर्मियों और विद्यार्थियों के लिए बेहद लाभप्रद रहेगा। आयोजन के दौरान डिजिटल मार्केटिंग, ओपन सोर्स सॉल्यूशन्स, सोशल मीडिया पर कमाई के नुस्खे और राजस्थान प्रांत में नए स्टार्ट अप के अवसरों के बारे में खास चर्चाएं रखी गई हैं।  

आयोजन के वक्ताओं में सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा यूट्यूब से कमाई के नुस्खों के बारे में बताएंगे तो अद्विका वेब के वरिष्ठ सर्वर एडमिनिस्ट्रेटर राकेश चौधरी वर्डप्रेस वेबसाइट्स को हैकर्स से बचाने की युक्तियां सुझाएंगे।

पापासिद्धि के संस्थापक हरीश ठाकुर छोटे व्यवसायियों के लिए डिजिटल मार्केटिंग तथा ड्रीमटीम टेक्नोल़ॉजीज के संस्थापक सुशील शर्मा पश्चिम राजस्थान में स्टार्टअप के अवसरों पर प्रकाश डालेंगे।

सस्ताहोस्ट, अद्विका वेब और पापासिद्धि इस गोष्ठी के प्रायोजक हैं तथा मीडियाभारती.कॉम, जीइंडियान्यूज.कॉम, मनीषजे.कॉम और समाचारएक्सप्रेस.कॉम इस आयोजन के दौरान मीडिया पार्टनर रहेंगे।

गोष्ठी के लिए पंजीकरण शनिवार तक खुले हैं।

 

Last modified onThursday, 25 October 2018 20:59

Related items

Developed By Rajat Varshney | Conceptualized By Dharmendra Kumar | Powered By Mediabharti Web Solutions | Copyright © 2018 Mediabharti.in.