Menu

 


ऑनलाइन व्यापार से जुड़ी समस्याओं पर वेबफेअर में हुआ मंथन

Webfair 10 suggested solutions for online entrepreneursरविवार शाम को हैदराबाद के हाईटेक सिटी स्थित 91स्प्रिंगबोर्ड सभागार में वेबफेअर के दसवें आयोजन के दौरान आईटी बाजार में आए कुछ नए प्रचलनों पर चर्चाएं हुईं।

Read in English: Webfair 10 suggested solutions for online entrepreneurs

समीक्षा भारती न्यूज सर्विस से बात करते हुए आयोजन के प्रबंधक सुमीत चौपड़ा ने बताया कि आयोजन में ब्लॉग लेखन, ई-कॉमर्स, ड्रॉपशिपिंग, ऑनलाइन व्यापार में जीएसटी, डिजिटल मार्केटिंग, एसईओ और डोमेन आदि से जुड़े विषयों पर खास चर्चाएं रखी गईं।

आयोजन के वक्ताओं में सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा ने निष्क्रिय पड़े डोमेन नामों के व्यावसायिक महत्व और इस्तेमाल के बारे में बताया तो विशेषज्ञ चंदू चंदशेखर ने ड्रॉपशिपिंग के जरिए ब्लॉगिंग व ई-कॉमर्स के जरिए कमाई करने के नुस्खों के बारे में बताया।

अन्य सत्रों के दौरान, सीए मीत केसरिया ने ऑनलाइन व्यापार में जीएसटी की कार्य प्रणाली और इससे जुड़ी तकनीकी विशिष्टताओं को सामने रखा तथा मीडिया.नेट के सौरभ राणा ने एसईओ से संबंधित पेचीदगियों पर विस्तार से जानकारी दी।

एक महत्वपूर्ण सत्र के दौरान आइवाथीम्स के संस्थापक कयूम खान ने स्वयं की वेबसाइट पर अपने उत्पादों को बेचने से जुड़ी रणनीतियों पर प्रकाश डाला।

सस्ताहोस्ट, वेक्टर एक्सपर्ट और 91स्प्रिंगबोर्ड इस गोष्ठी के प्रायोजक थे तथा मीडियाभारती.कॉम, जीइंडियान्यूज.कॉम, मनीषजे.कॉम, वी वायरल, आईडनएसईओ और समाचारएक्सप्रेस.कॉम इस आयोजन के दौरान मीडिया पार्टनर रहे।

Last modified onSunday, 27 January 2019 14:54
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.